哈拉格布尔旅游景点

戈帕里道场-哈拉格布尔-米德纳波雷-西孟加拉邦

在Gopali Ashram的Shiv Mandir

  • 距离Iit Kharagpur.约。距3公里IIT Kharagpur Prem Bazar Gate
  • 谷歌地图:Gopali Ashram.(গোপালিআশ্রম)

Ashram的目标和目标:

आश्रम का लक्ष्य चारों ओर बिखरे हुए पिछड़े बनवासी लोगों (आदिवासियों) की सेवा करना और उनमें भारतीय संस्कृति की बुलंदियों को शामिल करना है।

Gopali Ashram.सामाजिक और आर्थिक रूप से पिछड़े और उपेक्षित लोगों के बहुउद्देश्यीय उत्थान और कल्याण के लिए समर्पित है। इतने लंबे समय से बेफिक्र हमारे “बनबासी” भाई मिदनापुर के इस विस्तृत क्षेत्र में युगों से संकट में जी रहे हैं।

वेअपनीदयनीयगरीबीऔरभेद्यताकेकारणउनदूरदराजकेगांवोंऔरजंगलोंमेंआत्म-निर्वासनमेंचलेगएहैं。हमारेसमाजकोउनकीस्थितिबदलनेकेलिएमददकेलिएहाथबढ़ानाचाहिए。00

阅读更多:Raghunath Mandir–班帕纳–哈拉格布尔

Shishu Vatika(儿童公园):

परिसरपरिसरकेअंदरएकएकएकवाटिकाहैहै。शामकोबच्चेवहींखेलतेहैं。पार्ककेअंदरझूलेलगेहैं。

Gopali Ashram的Shiva寺庙:

मंदिर की आधारशिला परम पावन 圣卡拉查里·阿维纳巴·维迪亚蒂尔塔·马哈拉吉(Jagadguru Shankaracharya Sri Avinaba Vidyatirtha Maharaj)ने 斯林盖里से सोमवार, 1982年11月22日को रखी थी. 1987年2月26日को 坎奇·坎科蒂पीठ के परम पावन Shankaracharya Sri Jayendra Saraswati Maharajने शिव मंदिर को सभी भक्तों के लिए खोल दिया था और भगवान 奥姆卡雷什瓦नाम दिया. मंदिर का निर्माण भक्त 斯里兰卡Satyanarayan Bhagchandka和斯里兰卡Lakhi Prasad Bhagchandkaने अपने पिता की पवित्र स्मृति में किया था. हर साल मंदिर में “Maha Shivratri Utsav”का आयोजन बड़ी भव्यता के साथ किया जाता है.

हमारेहमारेलेखकोपढ़नेपढ़नेकेधन्यवादकृपयाशेयरशेयर

返回顶部按钮
Baidu